Sunday 12 November 2017

विदेशी मुद्रा बियर विज्ञापन की विशेषता


डोस इक्विस ने इसके प्रसिद्ध विज्ञापन अभियान को पुनः आरंभ किया (हेइया.एएस) डोस इकिसिस अभियान जिसने एक हजार मैम्स को छिड़ दिया था, वह वापस आ गया है और इसमें एक जेम्स जेम्स बॉन्ड जैसी नई आकृति है। हेइनकेन के स्वामित्व वाले बियर ब्रांड के लिए विज्ञापन एक डिंग बार में खुलता है टीवी पर एक तंग-बालों वाली बर्मन अंक जो पुरानी डॉस इक्िस बियर विज्ञापन खेल रहे हैं और एक सुशोभित कपड़े पहने हुए ग्राहक पूछते हैं कि क्या वह सोचता है कि कोई व्यक्ति कभी भी विज्ञापन सुविधाओं के रूप में दिलचस्प होगा। मर्दानगी के कराटे-काटकर तरबूज के हमारे तेज उभरते हुए नए मकसद के एक असेंटेज को काटें, उसके हाथ में एक पिगलेट और उसके हाथ में एक गोरा लड़की का पीछा करते हुए उसके लिए बहुत अच्छे से एक फुटबॉल से अच्छे से फुटबॉल को पुनः प्राप्त करना, एक अंतरिक्ष यान से उभर रहा है एक अंतरिक्ष यात्री सूट लेकिन इस समय कुछ थोड़ा अलग है जबकि पुरानी अभिनेता जोनाथन गोल्डस्मिथ के पहले वाले विज्ञापन में सभी अतिरंजनात्मक, महंगी सलाखों, महिलाओं की आदतों और विडंबनाएं थीं, यह नया विज्ञापन खुद को थोड़ा अधिक गंभीरता से लेता है सुंदर फ्रांसीसी अभिनेता अगस्टिन लेग्रैंड ने विडंबना और आकांक्षा को अलग करने के लिए लाइन को झुकाया है। अपने quirky दादा नहीं है हो सकता है कि हम उसे पसंद करना चाहें। विज्ञापन पहले वाले लोगों की तुलना में एक पारंपरिक बीयर विज्ञापन है। यह भी बीयर पीने वालों की एक युवा पीढ़ी को लक्षित करने के लिए लगता है, स्पैनिश होने के लिए केवल एकमात्र भाषा बोलने का उल्लेख नहीं करने के कारण ब्रांड अधिक से अधिक बहुसांस्कृतिक दर्शकों को लक्षित करने की अनुमति देता है युनाइटेड स्टेट्स टुडे नूनो टेलेस से बात करते हुए हेनकेन यूएसए (हेइएए) के मुख्य विपणन अधिकारी ने कहा कि लेग्रेड्स स्क्रीन पर व्यक्तित्व के बारे में है, और अधिक संसाधनपूर्ण है (हमारे ग्राहकों) अधिक समकालीन स्थितियों में अधिक चुनौतीपूर्ण स्थितियों में सबसे दिलचस्प व्यक्ति को देखने के लिए तैयार थे। समाचार पत्र ने यह भी बताया कि नई मार्केटिंग प्लान का हिस्सा स्नैपचैट अभियान शामिल है और कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ के आधिकारिक प्रायोजक बन गया है। पहले एमआईटीडब्ल्यू मिस करें जोनाथन गोल्डस्मिथ अब एट्रीटस में संपादक हैं। इनक, एक आउटडोर एडवेंचर पत्रिका.13 विज्ञापन जो कि सुपर बाउल ग्रेट अगेन (पीईपी, बीयूडी) बनाती हैं, मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों को एकमात्र स्टार नहीं होंगे क्योंकि अटलांटा फाल्कन्स न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स 5 फरवरी को सुपर बाउल ली में टेलिविज़न विज्ञापनों में जस्टिन टिम्बरलेक, एडम चालक, जॉन माल्कोविच, मेलिस्का मैकार्थी और जेसन स्ट्रैथम जैसी बड़ी सेलिब्रिटी उपस्थिति होगी। राष्ट्रीय रिटेल फेडरेशन सुपर बाउल व्यय सर्वेक्षण को उम्मीद है कि 188.5 मिलियन अमरीकी लोग इस खेल को देखने के लिए और करीब 14.1 अरब खर्च करते हैं। बड़ी संख्या में आंखों की संख्या में टीवी विज्ञापनदाता पहुंचने का लक्ष्य रखेंगे। लेकिन यह सस्ते नहीं आएगा। विविधता ने बताया कि फॉक्स नेटवर्क इस साल 30 सेकंड के विज्ञापन स्पॉट के लिए 5.0-5.5 मिलियन डॉलर की मांग कर रहा था, जो कि 2018 के लिए मौके की दर के अनुरूप है। और प्रतिभा सहित उत्पादन की सभी लागतों के बाद (यह भी देखें: सुपर बाउल विज्ञापन को उनकी उच्च लागत वाली कीमतें हैं।) हालांकि, जस्टिन टिम्बरलेक्स वाणिज्यिक ब्रांड्स के लिए अभी तक प्रगट नहीं हुई हैं, अब तक कुछ विज्ञापनों और टीज़रों पर एक नज़र आता है। 1. पेप्सिको लेडी गागा पेप्सी कंपनी (पीईपी) द्वारा प्रायोजित आधे समय के शो का शीर्षक लेंगी। सॉफ्ट-पीयर दिग्गज अपने बोतलबंद पानी के ब्रांड LIFEWTR और पेप्सी ज़ीरो शुगर ब्रांडों पर अपना विज्ञापन केंद्रित करना चाहते हैं। कंपनी ने पूर्व-सुपर बाउल आयोजन के लिए ब्रूनो मार्स में भी काम किया है। यहाँ लाइफवेयर के लिए एक टीज़र इंसपेरेशन ड्रॉप्स नामक है। टॉम ब्रैड्स सुबह की दिनचर्या इंटेल कार्पोरेशन (आईएनटीसी) द्वारा इस टीज़र का विषय बन जाती है। एडएज के मुताबिक, यह 2018 के बाद से चिपमैनर्स का पहला स्थान है। इंटेल 360 डिग्री रेप्ले प्रौद्योगिकी के बारे में वाणिज्यिक वार्ताएं, कुछ ऐसे गेम के दौरान नाटक को देखने के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा। 3. हंसमुख स्निकर सुपर बाउल व्यावसायिक, इसके अनावरण होने से पहले ही खबर बना रहा है, न कि सिर्फ एडम चालक को ही दिखाता है। कैंडी निर्माता मंगल इंक वाणिज्यिक लाइव चलाएंगे, जो सबसे पहले सुपर बाउल के इतिहास में होगा। टीज़र को यहाँ देखें 4. Wix इंटरनेट वेबसाइट डिजाइन कंपनी के लिए यह वाणिज्यिक स्टाइलिश, एक्शन-पैक, और जेसन स्टैथम और वंडर-वॉन गैल गादोट सितारों के लिए है। आमतौर पर विंग्स के विज्ञापन पिछले साल से कुंज-फू पांडा याद करते हैं 5. बडवेइसर अनहेसर-बुश इनबिवे (बीयूडी) डोनाल्ड ट्रम्प के कार्यकारी आदेश के बाद एक बोल्ड प्रो-इमिग्रेशन चाल ले रहा है, जो कंपनी के संस्थापकों की यात्रा को संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा से संबंधित है। बोर्न द हार्ड वे यह पहली बार नहीं है, बीयर निर्माता, जिसने इस घटना के लिए केवल एकमात्र बीयर विज्ञापन के अधिकार दिए हैं, ने सामाजिक संदेश के साथ विज्ञापन चलाए हैं। पिछले साल हेलेन मिररेन अभिनीत नशे में ड्राइविंग के खिलाफ एक अभियान चलाने के लिए इसके कुछ समय का इस्तेमाल किया एडएज की रिपोर्ट है कि कंपनी इस साल सुपर बाउल के दौरान तीन मिनट के विज्ञापन चलाएगी, जो शायद कई स्थानों में टूट गई है। टोयोटा मोटर्स (टीएम) का लक्ज़री ब्रांड अपने नए एलसी 500 कूप का अनावरण कर रहा है जिसमें एक व्यावसायिक साियास की विशेषता है जिसमें नसीर लील बक्स के साथ अपने शरीर के ट्रैक को स्थानांतरित करना कार को उजागर करती है। मौके पर एक नज़र डालें मैन और मशीन कहा जाता है मेलिसा मैकार्थी न्यू किआ हाइब्रिड क्रॉसओवर के लिए वाणिज्यिक में नारियो नामक स्टार हैं वाणिज्यिक ध्रुवीय बर्फ टोपी से एक शुष्क रेगिस्तान तक फैली वीर और दुराचारी यात्रा का पता लगाता है, कंपनी ने एक बयान में कहा, यह भी पता चलता है कि यह तीसरी तिमाही में प्रसारित किया जाएगा। एक टीज़र पर एक नज़र आता है 8. श्री क्लीन प्रोक्टर एम्पा गैंबल्स (पीजी) सफाई ब्रैंड के लिए यह व्यावसायिक एक महिला सेक्सी श्री क्लीन के बारे में कल्पना की गई है टैग लाइन के बाद: आप को ऐसे व्यक्ति से प्यार करना चाहिए जो साफ करता है हम क्या कह सकते हैं, इसकी सुपर बाउल, इसका बहुत ही विकास नहीं हुआ। (यह भी देखें: प्रोक्टर एएम गैम्बल टू सुपर बाउल विज्ञापन खरीदता है।) 9. मर्सिडीज-बेंज पिछले साल सुपर बाउल से दूर रहने के बाद, लक्जरी कार निर्माता इस साल चौथी तिमाही के वाणिज्यिक साथ देता है। अभी तक वे एक बहुत ही भ्रमित टीझरों की एक श्रृंखला जारी की है जो प्रतीत होता है कि एक बाइकर बार में सेट है यहाँ एक झांकना है 10. स्क्िटल्स कैंडी-निर्माता मंगल से एक और ब्रांड, स्किटल्स रोमांस के बारे में इस कुटीर स्थान से बाहर निकल आए थे। विज्ञापन आयु रिपोर्ट है कि वाणिज्यिक खेल की पहली तिमाही में खेला जाएगा। 11. टर्बोटेक्स सभी सुपर बाउल रिविल्री के बीच, Intuit (INTU) एक जगह लेता है जिससे कि हर किसी को याद दिलाया जाए कि कर के मौसम को कोने में गोल है वाणिज्यिक सितारों हम्प्टी डम्प्टी, जो अपनी करों से दीवार बंद कर रहे थे कैथी बेट्स, डीजे खालिद और डेविड ऑरिट्स की अगुवाई वाली श्रृंखला में और भी विज्ञापन हैं जो पहले से ही प्रसारण कर चुके हैं। 13. Squarespace जॉन माल्कोविच ऑनलाइन डोमेन और वेबसाइट कंपनी स्क्वार्सस्पेस के लिए इस अर्ध-पैरोडी-पर वाणिज्यिक नहीं फैशन में फैशन डिजाइनर बनाते हैं। एडएज के मुताबिक, यह गेम के पहले छमाही में 30 सेकंड का विज्ञापन प्रसारित करेगा और प्री-गेम के दौरान 60 सेकंड का स्थान भी प्राप्त करेगा। 13. मैक्सिको के एवोकैडो अभिनेता जॉन लोविट्स ने इस व्यावसायिक को एवोकादोस के लिए तारा दिया, सम्मोहन में अपने हाथों की कोशिश की। जैसा टीज़र बताता है कि यह खेल की पहली तिमाही के दौरान खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment