Friday 24 November 2017

24xp विदेशी मुद्रा शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपने पैसे देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। 4XP स्कैम कन्फर्मेशन 2018-10-14: अब एफपीए व्यापारी अदालत में 7 दोषी वरीयताएं हैं। 4XP इन मुद्दों के बारे में एफपीए का जवाब नहीं दे रहा है ऐसा प्रतीत होता है कि 4XP अब ग्राहक निकासी का संसाधन नहीं कर रहा है इस वजह से, एफपीए के पास कोई विकल्प नहीं है, बल्कि 4 एक्सपी को घोटाले के रूप में घोषित करना है। 4XP को एफपीए द्वारा ब्लैकलिस्ट किया गया है। हम व्यापारियों को चेतावनी देते हैं कि वहां खाते खोलने के लिए नहीं। यदि आपके पास एक खाता है, तो हम आपको तुरंत अपने सारे पैसे वापस लेने का प्रयास करने का आग्रह करेंगे। यदि आप अपने पैसे की एक्सेस नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो हम सुझाव के लिए अपने बैंक और पुलिस से संपर्क करने की सलाह देते हैं। 4 एक्सपी स्कैम कन्फर्मेशन नोट: 2018-08-02: आठ नकली 5 सितारा समीक्षा एक घंटे से भी कम समय में छोड़ दी गई। सावधानी: एफपीए ने एक बार में सभी की बजाय किश्तों का उपयोग करके 4 एक्सपी भुगतान की वापसी की रिपोर्ट देखी है। इस बारे में एफपीए बहुत चिंतित है सूचना: 2018-10-11: ब्रोकरेज सेवाओं के खराब प्रावधान और अपने दायित्वों के अनुचित प्रदर्शन के कारण एफएमआरआरसी ने 4 एक्सपी का लाइसेंस रद्द कर दिया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें अप्रैल 2018 अपडेट्स: 4 एक्सपी ने वर्ष 2018 के विदेशी मुद्रा ब्रोकर घोटाले का पुरस्कार जीता। 4XP वेबसाइट नीचे है एक पुरस्कार विजेता घोटाले के लिए अच्छा छुटकारा मैं 4xp में 1 वर्ष से अधिक एक ट्रेडिंग अकाउंट का विकल्प चुनता हूं, मैंने 45,000 डॉलर जमा कर दिया था, और जब मुझे पैसे वापस चाहिए, तो वे मुझे वापस भेजना नहीं चाहते हैं मैंने अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा किया (इसकी महत्वपूर्ण)। जब मैं पैसे वापस पूछता हूँ 4 एक्सपी ने कहा, कि वे एफसीसीएल (न्यूजीलैंड अथॉरिटी) की वजह से बैंक खाते जमाए गए थे, लेकिन यह एक झूठ था वे मेरे लिए झूठ बोलते हैं, वे उपनगरीय मिलते हैं, और मेरे पैसे वापस नहीं देना चाहते। मैं पुलिस के पास जाता हूं, लेकिन वे कुछ भी नहीं कर सकते, मैं अपने दोस्त को जाता हूं, वह एक वकील है, लेकिन वह कुछ नहीं कर सकता मैं अपने दूसरे दोस्त को फोन करता हूं, दुनिया भर में दूर-किनारे की कंपनी कैसे बनाती है, और उसने कहा, मुझे अपने बैंक के माध्यम से शुल्क वापस लेने की कोशिश करनी है, क्योंकि यह शायद काम करेगा। शुल्क वापस प्रक्रिया बहुत सरल है, यदि आप क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करते हैं, लेकिन आपको बर्तन या सेवा नहीं मिलती तो आपका बैंक पैसे वापस लेने में मदद कर सकता है। मेरा दृष्टिकोण बहुत आसान था। मेरे विचार में सेवा में - जमा - एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए - ट्रेडिंग - वापसी जब मैं चाहता हूं तो ये सेवाएं हैं, लेकिन 4xp यह सब नहीं देते, क्योंकि वे पैसे वापस नहीं भेजना चाहते हैं, इसलिए मैं नहीं सभी सेवाओं 4x3 पदों और शर्तों में हम इसे पढ़ सकते हैं, अगर हम चाहते हैं कि वे अधिकतम 10 कार्यदिवस तक पैसे वापस भेज दें। शुल्क वापस केवल काम कर रहे हैं अगर ग्राहक ने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा किया है। यह महत्वपूर्ण है कि अगर हेस ने इसे बैंक तार के माध्यम से बनाया है, तो वे (बैंक) मदद नहीं कर सकते 1.) ग्राहक को बैंक जाना होगा और शुल्क वापस करना होगा। हेज़े को एक पेपर भरना पड़ता है, और जमा के सबूत की आवश्यकता है (बेशक बैंक खाते के साथ) 2.) बैंक ग्राहक को कॉल करेगा और वे कहते हैं कि क्या करना चाहिए। 3.) 4xp को एक मेल लिखें, कि वे पैसे वापस भेज दिए गए (वे ऐसा नहीं करेंगे) - 10 दिन (नियम और शर्तों के कारण) इंतजार करना होगा। 4.) अगले कदम यह है कि, ग्राहक ग्राहक को कहता है, कि 4xp पैसे वापस न देते हैं। 5.) अगले चरण में, ग्राहक सभी सबूत इकट्ठा (खाता चित्र, मेल और इसलिए) जो बैंक देखना चाहते हैं 6.) बैंक 4xps बैंक खोजता है, और ग्राहकों की तुलना में बैंक 4xps बैंक से पैसा मांगता है। (यह 45 कार्य दिवस है)। 7.) अगर 4xps बैंक इसे अपने ठीक वापस दे सकता है, यदि नहीं, तो बैंक इसे फिर से पूछेगा (45 दिन अधिक)। 8.) अगर 4xps बैंक इसे वापस देने के लिए नहीं चाहते हैं, तो ग्राहक बैंक वीज़ा या मास्टर कार्ड पर जाएंगे और वीजा या मास्टरकार्ड पैसे वापस देगा। मेरे मामले में 4xps बैंक पैसे वापस देते हैं, इसलिए मेरी प्रक्रिया केवल 50 कार्य दिवस थी। मुझे आशा है कि मैं कुछ लोगों को पैसे वापस लाने में मदद कर सकता हूं। हंगरी से लाजस का संबंध 4XP - विदेशी मुद्रा के सभी ग्राहकों के पक्ष में --- हमारे पास दिल्ली-ओखला स्थित 4XP - विदेशी मुद्रा स्थल की शाखा और उनके देश के प्रमुख रोहित गांधी (मुख्य स्कैमर) के बारे में बहुत महत्वपूर्ण जानकारी है। आप इन सूचनाओं का उपयोग कर सकते हैं रोहित गांधी को भारत से बाहर निकलने के लिए उसे पैसे बचाने के लिए रोक दें क्योंकि भारतीय ग्राहकों और रोहित गांधी द्वारा जमा राशि का प्रतिशत आधार पर 4XP के साथ उनकी साझेदारी भारतीय ग्राहकों से जमा राशि का अधिकतम हिस्सा। वह सिर्फ 4xp - विदेशी मुद्रा प्लेस के लिए केवल नगण्य राशि का भुगतान करता है ताकि उनका टर्मिनल सर्विसेज का उपयोग किया जा सके। हमने सूचना का पालन किया है, जिसे आप रॉहिट गांधी (मेन स्कैमर) से 1 अप्रैल को दिल्ली-ओखला स्थित 4-एक्सपी-फॉरेन प्लेस 2प्लेट होम एड्रेस और पर्सनल मोबाइल नंबर 9xxxxxxx 86 रोहित गांधी (कंट्री हेड) की शाखा से प्राप्त कर सकते हैं। दिल्ली-ओखला के सभी लैंडलाइन नंबर 4XP - विदेशी मुद्रा प्लेस की स्थित शाखा है। सभी पुराने और नए लैंडलाइन नंबरों के 2009 के बाद से अब तक दिल्ली 4XP शाखा 5 तक की कॉललाइन रिकॉर्डिंग सभी पुराने और नए मोबाइल नंबरों की 2009 से अब तक की कॉल रिकॉर्डिंग ROHIT गांधी 6. दिल्ली 4XP शाखा के अंदरूनी वीडियो रिकॉर्डिंग जो अपने रोजगार के द्वारा नियमित आधार पर दर्ज की गई है। ROHIT गांधी के निकट रिश्तेदारों का नाम, पूरा पता और संपर्क संख्या 8.नाम, पूरा पता और सभी पुराने और नए कर्मचारियों के संपर्क संख्या दिल्ली-ओखला 4XP - विदेशी मुद्रा स्थल की शाखा स्थित है और यदि आप वास्तव में 4XP से अपनी पूरी फंड (DepositProfitLoss) को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं तो हम आपको बहुत अधिक अन्य बहुत महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कर सकते हैं उपर्युक्त जानकारी का कोई शुल्क नहीं है, हम चाहते हैं कि सभी महत्वपूर्ण जानकारी केवल 4XP-Forex प्लेस के वास्तविक भारतीय शिकारियों के लिए ही हिस्सेदारी होगी, इसलिए आपको मेल के माध्यम से हमें अपने सभी आवश्यक विवरण भेजना होगा। आवश्यक विवरण-आपका संपर्क नंबर, 4XP में आपके ट्रेडिंग एसी की एसी संख्या, आपके 4 एक्सपी ट्रेडिंग एसी, बैलेंस, इक्विटी और आपका पूरा पता का पासवर्ड, ताकि हम यह सत्यापित कर सकें कि आपने हमें 4XP का वास्तविक भारतीय पीड़ित के रूप में सही विवरण भेजा है हम आपको उपरोक्त सभी महत्वपूर्ण सूचना तुरंत भेज सकते हैं हम जानते हैं कि ROHIT गांधी ने अब एक ही घोटाले को फिर से करने के लिए अलग नाम से अपनी दूसरी कंपनी बना रही है। 4XP - विदेशी मुद्रा प्लेस Insider4XP ई-मेल - इनसाइडर 4xprediffmail 4XP 4XP 4XP के निचले स्तर के भारतीय पीड़ितों का धन्यवाद, अच्छी तरह से मशहूर । .4XP । 4XP, 9xxxxxxx86 3. 4XP 4XP 2009 । 4XP () 200 9 । 4XP। () 4XP । 4XP 4XP 4XP MT4,, 4XP 4XP Insider4XP हमें मेल करें: insider4xprediffmail मैं साबित कर सकता हूँ 4XP दोषी हैं मैंने बार-बार 4XP से संपर्क करने की कोशिश की और एक निश्चित समय पर एक कॉल सेंटर से एक निश्चित जेम्स डेंटन ने 4XP (उन्होंने कहा) का समर्थन किया, मुझे फोन और ई-मेल द्वारा उत्तर दिया, मुझे यह कहते हुए कि 4XP लाइव प्लेटफॉर्म अभी भी चल रहे हैं, लेकिन कानूनी मुद्दों के कारण बीवीआई वित्तीय सेवा आयोग के साथ, उनके बैंक ने जमा और निकासी को रोक दिया है 4XP इस मुद्दे को हल करने के लिए काम कर रहा है। उसने मुझे कुछ अनुलग्नक भी भेजे जो उनमें से एक अहस्ताक्षरित थे, दूसरे किसी के द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे, इस अर्थ में कोई नाम नहीं है और उस व्यक्ति का शीर्षक है जिसने पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं। इसके अलावा बीवीआई वित्तीय सेवा आयोग ने मुझे उत्तर दिया कि आयोग ने 4 जून 2018 को विदेशी मुद्रा की स्थिति के लिए संघर्ष विराम आदेश जारी करने की आवश्यकता की थी। इस नोटिस की तारीख से तत्काल क्षेत्र के भीतर और भीतर से सभी निवेश व्यावसायिक गतिविधियों का संचालन करने के लिए बंद करने के लिए और आयोग को यह सबूत देने के लिए कि यह ऐसी सभी निवेश व्यापार गतिविधियों को समाप्त कर दे। 2018-11-12 1 सितंबर मई-जून की समयसीमा मैंने टीसीबी बैंक को वायर ट्रांसफर किया - जॉर्जिया ने CARIPARMA से 4 एक्सपी ब्रोकर खातों के पक्ष में - इटली और ओईसी - यूएसए। 4 एक्सपी प्लेटफॉर्म के बावजूद अभी भी चल रहा है, मुझे अब पता है कि 4XP ही कानूनी समस्याओं का सामना कर रहा है। मैंने इस और अन्य तकनीकी मुद्दों के लिए 4XP ग्राहक सेवा से संपर्क करने का भी प्रयास किया है, लेकिन कई हफ़्ते के लिए मेरे अनुरोधों को उत्तर नहीं दिया मैंने टीबीसी से भी पूछा, मेल भेजा। किसी ने मुझे जवाब नहीं दिया अंत में इस हफ्ते मेरे पास कॉल सेंटर (सीससो) से एक निश्चित जेम्स डेंटन था जो फोन पर और मेल द्वारा 4XP (उन्होंने कहा) का समर्थन किया था उन्होंने मुझे 4XP से अनुमानित रूप से कुछ पत्र भेजे, क्योंकि ये है कि बीवाईआई फाइनेंशियल सर्विसेज कमीशन द्वारा लाइसेंस रद्द कर दिया गया था, उनके सभी बैंकों ने 4XP को किसी भी जमा और निकासी को रोक दिया है। मेरी चिंता और एएसएपी को वापस लेने की इच्छा के संबंध में उन्होंने उत्तर दिया कि निकासी अवरुद्ध है, मंच अभी भी चल रहा है और 4XP बीआईआई वित्तीय सेवा आयोग के साथ समस्या हल करने के लिए काम कर रहा है। पत्र उपलब्ध हैं धागा जो मैंने घोटाले अलर्ट फ़ोल्डर में खोला है I जैसा कि आप देख सकते हैं कि कोई एक अहस्ताक्षरित नहीं है और दूसरा कोई भी किसी के द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर किए 4XP के भीतर व्यक्ति के नाम और स्थिति के लिए पूछना, जवाब मुझे नहीं पता था। मैंने बीवीआई इटालियन कॉमस्यूलर कौंसलर बीवीआई फाइनेंशियल सर्विसेज कमिशन के साथ काम किया है econsumer. gov अब मुझे किसी से सुनने में खुशी होगी जो इस मामले में मदद कर सकता है। मैं आपकी विशेषज्ञता से पूछना चाहता हूं जब तक कि मैं अनुपालन करने के लिए उचित कानूनी प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ूं। 2018-10-25 नहीं रेटिंग हैलो, मैं भी 4XP के खिलाफ बैंड के रूप में अच्छी तरह से करना चाहता हूँ नमस्कार, मैंने हाल ही में टीबीसी बैंक के माध्यम से 4XP को धन स्थानांतरित किया है। अब जब 4XP कानूनी मुद्दों में गिर गया है, टीबीसी कहते हैं कि मैं अपना पैसा वापस नहीं ले सकता मैं क्या करूं, मैंने अगस्त 2018 से व्यापार शुरू किया और केवल 2 बार नवंबर 2018 तक व्यापार शुरू किया। मेरे पास 100 बोनस खाते हैं मैंने 5000 अमरीकी डालर जमा कर दिया था और मैं अपना खाता बंद करना चाहता हूं। गाय कॉल जेम्स ने कहा कि मैं बंद नहीं कर सकता मैं अपने पैसे वापस प्राप्त नहीं कर सकते क्या कोई मदद कर सकता है खेदजनक है, लेकिन यह वास्तव में 10323013 पर मेरे खाते 3057706 से विदेशी मुद्रा स्थल वापसी अनुरोध 4xp धन पर हो रहा है, और मेरे पास कोई जवाब नहीं है, मैंने पहले ही मेरे अनुरोध पर 4xp अनुरोध करने वाले ईमेल भेजे हैं और कोई भी जवाब नहीं देता, यहां तक ​​कि मेरे खाता प्रबंधक सेल्सो गोल्डी ने मुझे कुछ भी नहीं संतुष्टि, इस मामले के लिए आप कुछ कर सकते हैं, कोई भी मदद कर सकता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी करें कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment